अपनी मस्त अदाआें से मोह लिया दिल : गत दिनों पूूज्य गुरु डा. एमएसजी अपनी मूवी एमएसजी द वारियर लायन हार्ट के प्रोमोशन प्रोग्राम के लिए देश के विभिन्न भागों मे गए। इस प्रोमोशन टूर के दौरान उनके साथ फिल्म की निर्देशिका साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां भी मौजूद थी।

डा.एमएसजी व साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां अर्थात बाप-बेटी की इस महान जोड़ी ने इस फिल्म प्रोमोशन टूर के दौरान कई मीडिया चैनलों व एफएम रेडियो केन्द्रों का दौरा किया और मीडिया प्रतिनिधियों को फिल्म के बारे बताया। इस टूर प्रोग्राम पर मीडिया प्रतिनिधियों ने फिल्म निर्माण से जुड़ी हर बात को बड़ी उत्सुकता से जाना और फिल्म मे डा.एमएसजी के द्वारा किए गए कई सीन जिसमें कई हैरतअंगेज स्टंट भी हैं ,जब इस बारे जाना तो वे आश्चर्यचकित रह गए।

डा.एमएसजी ने एंकर की गुजारिश पर कहीं डायलाग बोले और कहीं डांस स्टैप करके उनको खुशियां प्रदान की। जिसने आटोग्राफ की मांग की तो अपने उन प्यारे चहेतों को आटोग्राफ देकर मालामाल कर दिया।

हर शख्स बाप बेटी की इस जोड़ी को अपने स्टूडियो पर मौजूद पा कर प्रसन्नता से भर गया।
उन्होने नाच गा कर अपनी खुशी को सांझा किया। वहीं इस टूर-प्रोग्राम के दौरान जहां भी डा. एमएसजी जाते वहीं उनके फैंस भी उमड़-उमड़ आते। हर जगह पर फैंस ने अपने सुपर हीरो का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

अपनी-अपनी संस्कृति व रिति-रिवाज के अनुसार किसी ने दीए जलाए ,किसी ने तिलक लगाया तो किसी ने सत्कार रुप मे शॉल ओढाकर व गुलदस्ते भेंट कर डा.एमएसजी का अभिनंदन किया और कहीं स्वागत की खुशी मे ढोल-नगाड़ों की थाप पर नाचते- थिरकते मतवाले फैंस ने अपने प्यार का इजहार किया। हर कोई दर्श-दीदार कर धन्य-धन्य हो गया।