‘जट्टू इंजीनियर’ का भव्य प्रीमियर शो ‘ कॉऊ मिल्क पार्टी ’ बनी विश्व कीर्तिमान

17 मई 2017 बुधवार को नई दिल्ली का इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम इतिहास का साक्षी बना। मौका था सुपर स्टार डॉ. एमएसजी के फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ के प्रीमियर शो का। करीब 20 हजार दर्शकों से खचाखच भरा स्टेडियम ‘जट्टू इंजीनियर’ के रंग में रंगा नजर आया। पूरे स्टेडियम में डॉ. एमएसजी के फैन्स बदन पर ‘जट्टू इंजीनियर’ अंकित रंग-बिरंगी मनमोहक पोशाक पहने हुए थे।

सभी की जुबां फिल्म के गानों की धुन गुनगुना रही थी। क्या ग्रामीण, क्या शहरी यानि हर कोई फिल्म का दीवाना हुआ नजर आया। प्रीमियर शो से पहले प्रसारित किए गए फिल्म के ट्रेलर व गीतों पर फैंस मस्ती में झूम उठे।

डॉ. एमएसजी को ‘जट्टू इंजीनियर’ के किरदार खिलाड़ी व हैडमास्टर के रोल में देख पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गडाहट से गूंज उठा। प्रीमियर शो के दौरान डॉ. एमएसजी संग फिल्म की निर्देशक आदरणीय साहिबजादी बहन हनीप्रीत जी इन्सां व आदरणीय शाही परिवार के समस्त सदस्य मौजूद रहे।

इसके अलावा प्रीमियर शो में केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बाल्याण, भाजपा के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष युवा सांसद अभिनेता मनोज तिवारी जी, अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंद्र सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव और दिल्ली नगर निगम की मेयर सहित कई पार्षद एवं काफी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

इस अवसर पर पूज्य गुरु जी ने समाचार-पत्र, पत्रिकाओं, म्यूजिक व न्यूज चैनलों के पत्रकार सज्जनों को संबोधित किया। फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ से मिलने वाले मेहनताने को खर्च करने के सवाल पर डॉ. एमएसजी ने बताया कि इस फिल्म की कमाई को ‘बोन बैंक’ व ‘डीएनए रिसर्च’ पर खर्च किया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले की फिल्मों से मिले मेहनताने से डॉ. एमएसजी ने शाह सतनाम जी स्पैशेलिटी हॉस्पीटल सरसा में ‘स्किन बैंक’ की स्थापना की है।

19713 लोगों ने एक साथ पीया गाय का दूध, तो बन गया विश्व कीर्तिमान:

प्रीमियर शो के लम्हे उस समय और अधिक यादगार बन गए जब डॉ. एमएसजी ने स्टेज से सभी फैंस के लिए ‘काऊ मिल्क पार्टी’ आयोजित करने का ऐलान किया। स्टेडियम में एक साथ 19713 लोगों द्वारा गाय का दूध पीए जाने पर फिल्म व डॉ. एमएसजी के नाम एक और विश्व कीर्तिमान दर्ज हो गया। एशिया बुक आॅफ रिकॉर्ड्स की तरफ से यहां आए प्रतिनिधियों ने इस रिकॉर्ड की सराहना करते हुए पूज्य गुरु जी को रिकॉर्ड का प्रमाण-पत्र भेंट किया।

प्रमाण पत्र लेने के उपरांत पूज्य गुरु जी ने फरमाया कि ‘हमें खुशी होगी, जो इस रिकॉर्ड को तोड़ेगा। समाज में अक्सर वाइन, कोकटेल की पार्टियां होती हैं, अब हम अलग तरह की पार्टी शुरु कर रहे हैं, यह पार्टी हर पार्टी से अलग हटकर होगी।’

किसी भी फिल्म को बनाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। इसके लिए तकनीक चाहिए, तकनीकी लोग चाहिए और इसके अलावा भी बहुत बड़ी टीम चाहिए। हमें खुशी है कि हमारे पास मजबूत टीम है। हर काम को कम समय में ही पूरा कर लिया जाता है। फिल्म का प्रमोशन यूट्यूब व अन्य माध्यमों से किया गया है। प्रशंसकों का बहुत अधिक रिस्पॉन्स मिला है। एक कलाकार और निर्देशक के लिए आॅडियंस की तालियां ही मेडल होती हैं।
-डॉ. एमएसजी, फिल्म के अभिनेता व निर्देशक

फिल्म पर्दे पर आने तक बहुत ज्यादा काम रहता है। सोते-जागते भी फिल्म के कैरेक्टर याद आते रहते हैं। प्रशंसकों द्वारा फिल्म पसंद आना बहुत बड़ा इनाम होता है। यही मैडल है।
-आदरणीय साहिबजादी बहन हनीप्रीत जी इन्सां, फिल्म की निर्देशक


अध्यात्म में बहुत ताकत होती है। मैं भी अध्यात्म में विश्वास रखता हूं। अक्सर सरसा आश्रम में भी जाता रहता हूं। पूज्य गुरु जी की हर फिल्म में स्पेशल मैसेज होता है। डॉ. एमएसजी की हर फिल्म समाज को जागरुक करती है।
-विजेंद्र सिंह, अंतरर्राष्ट्रीय बॉक्सर

पूज्य गुरु जी के साथ किसी भी फिल्म में आना मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी।
– मनोज तिवारी, नई दिल्ली से युवा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, सांसद, गायक एवं अभिनेता

गाय की सेवा भारत देश की सेवा है। गाय को बचाने के लिए मैं स्वयं भी काफी समय से प्रयासरत हूं। वर्ष 1995 में मैंने आंध्रप्रदेश में कत्लखानों के विरोध में 750 किलोमीटर की पदयात्रा की थी।
-मुरलीधर राव, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव